अवैध शराब बरामद करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर बनाया बंधक, वाहन भी क्षतिग्रस्त। Samastipur News, Dalsinghsarai News


दर्ज़नो लोगों पर दलसिंहसराय थाना में मामला दर्ज

                     ( झुन्नू बाबा )

 समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना


क्षेत्र के हरिशंकरपुर पंचायत के असीनचक टोले में शुक्रवार की देर शाम अवैध शराब की बरामदगी को लेकर छापेमारी करने गई पटोरी उत्पाद विभाग की टीम इंस्पेक्टर राहुल कुमार, निरंजन कुमार एवं अन्य कर्मियों को कतिपय लोगों ने हमला कर बंधक बना लिया। इस दौरान लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम के एक वाहन का शीशा भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। 



उत्पाद विभाग की टीम को बंधक बनाए जाने की सूचना पर आनन-फानन में दलसिंहसराय थाने की भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच उत्पाद विभाग की टीम को मुक्त कराया, वहीं क्षतिग्रस्त वाहन को भी वहां से निकलवाया।जानकारी के अनुसार असीनचक में अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने के लिए गई थी। 



इस दौरान उक्त कारोबारी के घर के आसपास अन्य घरों में भी घुसकर उत्पाद विभाग की पुलिस छापेमारी करने लगी तो घर के पुरुष व महिलाएं भड़क उठे। देखते ही देखते हैं सभी लोगों ने उत्पाद विभाग की टीम को घेर लिया तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम के वाहन को भी उक्त तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं दूसरी ओर मामले को लेकर दलसिंहसराय थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि हल्का-फुल्का विवाद हुआ था। वहीं पटोरी उत्पाद इंस्पेक्टर राहुल कुमार ने दर्ज़नो अज्ञात लोगों के विरुद्ध दलसिंहसराय थाना में मामला दर्ज कराया है!

Previous Post Next Post