बलाही चौर में मिले अज्ञात शव की हुई पहचान नगर थाना के काशीपुर निवासी है गोलू कुमार। Samastipur News, Yuwak Ke Hatya

झुन्नू बाबा 


समस्तीपुर: वारिसनगर थाना क्षेत्र के सतमलपुर पंचायत के बलाही चौर स्थित मकई के खेत में तीन दिन पूर्व मंगलवार काे बरामद अज्ञात शव की पहचान हो गई. 



मृतक की शिनाख्त नगर थानाक्षेत्र के काशीपुर वार्ड 32 निवासी स्व. मिथिलेश राम के 15 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रुप में बताई गई है. शुक्रवार को मृतक के परिजनों ने कपड़ा से मृतक की पहचान की और स्थानीय पुलिस के समक्ष शव का शिनाख्त किया. मृतक का चेहरा किसी ज्वलीशन पदार्थ से पूरा झुलसा था. मृतक की मा आशा देवी ने बताया उसका पुत्र गोलू कुमार नवीं का छात्र था. 



काशीपुर मोहल्ला में ही आरएसबी इंटर स्कूल में पढाई करता था. पिछले 13 अप्रैल को सुबह कपड़ा खरीदने के लिए एक हजार रुपये लेकर बाजार निकला था. देर रात जब घर वापस नहीं लौटा ताे आसपास काफी खोज किया और दूसरे दिन स्थानीय नगर थाना में एक लिखित आवेदन देकर गुमशुदा होने की शिकायत की. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल मृतक की तस्वीर देकर शव की पहचान की. साथ ही साजिश के तहत हत्या की आशंका व्यक्त की. उसने बताया कि पटीदारों से एक कट्ठा चार धूर जमीन को पिछले कई साल से विवाद चल रहा है. नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. आवेदन मिलते ही अग्रतर कार्रवाई की जाएगी!

Previous Post Next Post